इलेक्ट्रिक स्कूटर Detel easy plus खरीदना हुआ आसान, जाने कीमत और फीचर

सिंगल चार्ज में ये स्कूटर आपको 60 किमी तक का रेंज दे सकती है. इसकी लोड कैपेसिटी 170 किलोग्राम का है. कंपनी के अनुसार इस स्कूटर का ग्राउंड क्लीयरेंस 170mm है.

इस स्कूटर का टॉप स्पीड 25kmph है. कंपनी अपने इस स्कूटर को 5 कलर वैरिएंट के साथ मार्केट में उतार रही है, जो कि मेटैलिक ब्लैक, मेटैलिक रेड, मेटैलिक येलो, गनमेटल और पर्ल वाइट कलर है.

कंपनी ने अपनी इस इलेक्ट्रिक टू व्हीलर में 250W और 48V 12AH LiFeP04 (लीथियम आयन फास्फेट) की बैटरी दी है. इस बैटरी को फुल चार्ज करने में 6 से 7 घंटे का समय लगता है.

कंपनी इसके साथ 2 साल की स्टैंडर्ड वॉरंटी दे रही है, जो कि 40,000 किमी तक वैध है. कंपनी अपने इस टू व्हीलर के साथ प्रीपेड रोडसाइड असिस्टेंस पैकेज और फ्री हेलमेट भी प्रदान कर रही है.

दुनिया की सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक स्कूटर Detel easy plus को Detel ने लॉन्च किया है. आप इस स्कूटर को मात्र 2,000 में कंपनी की ऑफिसियल वेबसाइट से बुक कर सकते है.

स्कूटर की कीमत 39,999 रूपये(एक्स-शोरूम) है, कंपनी का दावा है कि इस कीमत के साथ यह स्कूटर दुनिया की सबसे सस्ती टू व्हीलर है. इससे पहले Detel ने दुनिया सबसे सस्ता स्मार्टफोन और स्मार्टटीवी भी लॉन्च किया था.