अभिनेत्री जैकलीन के खिलाफ ED ने लिया बड़ा एक्शन, जब्त की 7 करोड़ से ज्यादा की संपति

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन के खिलाफ ED ने बड़ा एक्शन ले लिया है. एक्ट्रेस की  7 करोड़ से ज्यादा की संपति जब्त कर ली गई है. ईडी ने जैकलीन की 7 करोड़ रुपये से ज्यादा की संपति जब्त की है जिसमें प्रॉपर्टी और तमाम कीमती तोहफे शामिल हैं. ये प्रॉपर्टी और तोहफे उन्हें सुकेश चंद्रशेखर द्वारा दी गई थीं.

इससे पहले हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुडलाइफ ने अपनी एक रिपोर्ट में बताया था कि सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) ने जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) को डायमंड रिंग देकर प्रपोज किया था.

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा जैकलीन फर्नांडिस से पूछताछ के बाद पता चला कि उन्हें सुकेश चंद्रशेखर से करोड़ों रुपये के गिफ्ट्स मिले थे. ये भी कहा जाता है कि दोनों कथित तौर रिलेशनशिप में थे. लेटेस्ट रिपोर्ट में सामने आया है कि सुकेश चंद्रशेकर ने जैकलीन फर्नांडिस को प्रपोज किया था और एक डायमंड रिंग दी थी. इस डायमंड रिंग पर जे और एस नाम के अक्षर थे.

बताते चलें कि जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) और सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) की रोमांटिक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. इस फोटो के आने के बाद कयास लगाए गए कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स ने यह भी सामने आया है था कि एक्ट्रेस को ठग से करोड़ों रुपये का उपहार भी मिला था, जिसमें 9 लाख रुपये का घोड़ा और 52 लाख की पर्शियन कार भी शामिल थी.