Bajaj Pulsar 180 BS6 को खरीदना हुआ आसान, पहले जान ले फीचर

Pulsar 180 BS6 न्यूड रोडस्टर को भारत में 1.4 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) कंपनी में लॉन्च किया गया है। बात करें अगर इंजन और पावर की तो नई पल्सर में 178.6 सीसी का सिंगल सिलिंडर, एयर-कूल्ड इंजन दिया गया है.

जो 8,500rpm पर 16.7bhp की मैक्सिमम पावर और 14.52Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। Pulsar 180 रोडस्टर को 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है।

डिजाइन और फीचर्स की बात करें तो इस मोटरसाइकिल में ग्राहकों को मस्क्युलर फ्यूल टैंक, इंजन काउल, स्प्लिट-स्टाइल सीट्स, ट्विन डीआरएल के साथ सिंगल-पॉड हेडलाइट, टिंटेड फ्रंट मेन वाइज़र, स्पोर्टी पिलियन ग्रैब रेल सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर को शामिल किया गया है।

अन्य फीचर्स की बात करें तो ग्राहकों को इस मोटरसाइकिल के फ्रंट में टेलिस्कोपिक फॉर्क्स, रियर में गैस चार्ज्ड स्प्रिंग्स मिलेंगे मिलते हैं। इसके साथ सेफ्टी फीचर्स की बात करें तो पल्सर 180 रोडस्टर में फ्रंट और रियर व्हील्ज में डिस्क ब्रेक और सिंगल चैनल एबीएस को शामिल किया गया है जो राइडर की सेफ्टी को सुनिश्चित करता है।

बजाज ऑटो ने भारत में Bajaj Pulsar 180 BS6 न्यूड रोडस्टर मोटरसाइकिल को लॉन्च कर दिया है। इस मोटरसाइकिल को कई सारे अपडेट्स के साथ मार्केट में लॉन्च किया गया है।

हालांकि मोटरसाइकिल में ग्राहकों को ज्यादा बदलाव नहीं देखने को मिलेंगे और इसका डिजाइन पुरानी मोटरसाइकिल जैसा ही रखा गया है। ये मोटरसाइकिल डीलरशिप्स पर भी पहुंचना शुरू हो गई हैं।

आपको बता दें कि Pulsar 180 BS6 का मुकाबला TVS Apache RTR 180 मोटरसाइकिल से होने वाला है। ऐसे में आज हम आपके लिए इन दोनों ही मोटरसाइकिल्स का कम्पैरिजन लेकर आए हैं जिससे आप समझ सकें कि आपके लिए कौन सा ऑप्शन बेहतर साबित होगा।