कोरोना महामारी के बीच इस देश में आया भूकंप, कॉप उठे लोग

गंजम जिले के पतरापुर, चिकटी, दिगापहांडी के साथ-साथ गजपति जिले के मोहना क्षेत्र में भी भूकंप के झटके महसूस किए गए। एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, “जिले में कहीं से कोई नुकसान नहीं हुआ है।”

 

मेट कार्यालय ने अपने आधिकारिक ट्विटर पोस्ट पर कहा, “यह केंद्र गंजम जिले के #Paribheta और #Tandiguda स्थानों के पास स्थित था, जो R उदयगिरि क्षेत्र के पास है।” . उन्होंने कहा, “यह केंद्र गजपति डिस्टेंकिट के परिबेटा और तंदिगुड़ा स्थानों के पास स्थित था, जो आर उदयगिरि क्षेत्र के पास है।” .

मौसम विज्ञान केंद्र के अनुसार, भूकंप ने सुबह 7.30 बजे बरहमपुर के 73 किमी पश्चिम दक्षिण-पश्चिम (डब्ल्यूएसडब्ल्यू) पर हमला किया। मौसम विज्ञान केंद्र, भुवनेश्वर के एक अधिकारी ने बताया कि शनिवार सुबह करीब 7:10 बजे गजपति जिले में 3.8 तीव्रता का भूकंप आया। .

मौसम केंद्र ने शनिवार को कहा कि ओडिशा के गंजाम और गजपति जिलों के रिक्टर पैमाने पर 3.8 की तीव्रता वाले हल्के भूकंप के कारण मौसम विभाग ने कहा कि किसी भी तरह के नुकसान या किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है।

मेट ऑफिस ने अपने आधिकारिक ट्विटर पोस्ट पर कहा, ‘यह केंद्र गंजम जिले के परिभीत और तंदिगुड़ा स्थानों के पास स्थित था, जो आर उदयगिरि क्षेत्र के पास है।’