ड्वेन ब्रावो ने इंटरनेशनल क्रिकेट को कहा अलविदा, फिर क्रिस गेल ने कही ये बात

ऑस्ट्रेलिया के हाथों मिली हार के साथ ही डिफेंडिंग चैंपियन वेस्टइंडीज का टी-20 विश्व कप में सफर समाप्त हो गया। कीरोन पोलार्ड की अगुवाई में टीम का प्रदर्शन उस हिसाब का नहीं रहा जिसके लिए कैरेबियाई टीम जानी जाती है।

क्रिस गेल, निकोलस पूरन, आंद्रे रसेल अपनी काबिलियत के अनुसार दमखम नहीं दिखा सके। ड्वेन ब्रावो ने इस टूर्नामेंट के साथ ही इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया। ब्रावो के क्रिस गेल के रिटायरमेंट को लेकर भी खूब चर्चा हुई, लेकिन इन तमाम अटकलों पर कम से कम फिलहाल तो यूनिवर्स बॉस ने विराम लगा दिया है। गेल का कहना है कि वह अभी एक और वर्ल्ड कप खेलना चाहते हैं।

फेसबुक पर आईसीसी के शो में बात करते हुए कैरेबियाई बल्लेबाज ने कहा, ‘मैंने कोई भी रिटायरमेंट का ऐलान नहीं किया है, लेकिन अगर वह मुझे एक गेम जमैका में मेरे घरेलू दर्शकों के बीच खेलने को देते हैं तो मैं कहना चाहूंगा कि हाय दोस्तों, आपका बहुत धन्यवाद।

देखते हैं अगर ऐसा नहीं होता है तो मैं रिटायरमेंट का ऐलान करूंगा। लंबे समय के बाद और फिर मैं ड्वेन ब्रावो को जॉइन करूंगा और हर किसी का धन्यवाद करूंगा, लेकिन अभी तक मैंने ऐसा कहा नहीं है। जो हुआ उसको एक तरफ रखकर मैं आज सिर्फ मजे कर रहा था। मैं स्टैंड में सिर्फ फैन्स से मिलकर मजा कर रहा था यह देखते हुए कि यह मेरा लास्ट वर्ल्ड कप मैच होगा।’