विवाह समारोह में महिला डांसर के साथ डांस करते वक्त युवक ने की जबरदस्ती और फिर सबके सामने ही…

उत्तर प्रदेश के चित्रकूट में एक विवाह समारोह में एक डांस समूह की महिला पर जानलेवा हमला किया गया। समारोह के दौरान डांस समूह की एक महिला की चेहरे पर गोली मारी गई। घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जो अब सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तेजी से वायरल हो रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वारदात को पिछले हफ्ते अंजाम दिया गया। वारदात के बाद तुरंत महिला को अस्पताल ले जाया गया था जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा रहा है कि महिला अपने साथी डांसर के साथ नाच रही थी लेकिन जैसे ही उसके पैर थिरकना बंद करते है तो एक शख्स मौके पर पहुंचता है और कहता है, “गोली चल जाएगी।” इसके बाद एक अन्य शख्स कहता है, “सुधीर भैया, आप गोली चला ही दो।” शख्स के कहते ही महिला को पीछे से गोली मार दी जाती है, जिसे देख लोगों के होश फाख्ता हो जाते हैं। गोली महिला के चेहरे पर लगती है। जिसके बाद उसके बगल में खड़ी एक लड़की तुरंत उसकी मदद करने के लिए दौड़ती है।

पुलिस में दर्ज शिकायत के मुताबिक, महिला के चेहरे पर गोली मारी गई। वीडियो में वारदात रिकॉर्ड हो गई थी। यह वारदात 1 दिसंबर की बताई जा रही है। पुलिस का कहना है कि, “इस घटना में तीन लोग घायल हुए है। शादी में नाचने पर विवाद के बाद गोलीबारी हुई थी। जिस व्यक्ति ने गोली चलाई थी उसकी पहचान कर ली गई है, मामले की जांच की जा रही हैं।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, “हम आरोपियों को गिरफ्तार करने की कोशिश कर रहे हैं। हम अपराधियों को सजा दिलाने के लिए सभी प्रयास कर रहे हैं।” मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिला कानपुर के एक अस्पताल में भर्ती है। जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है।