इस गाने की शूटिंग के दौरान कार्तिक आर्यन ने सबके सामने ही उतार दी भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे के…

कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे की फिल्म ‘पति,पत्नी और वो’ को दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। अब कार्तिक ने फिल्म के गाने ‘अखियों से गोली मारे’ के शूट का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में कार्तिक परफॉर्म करते हुए अनन्या और भूमि के बालों से विग निकालते हैं जो गाने का सीक्वेंस था।

कार्तिक द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है। कार्तिक ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा,’ तेरे लंबे लंबे काले-काले, नागिन से बाल रे।’

बता दें कार्तिक की फिल्म पति, पत्नी और वो बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई। फिल्म ने 3 हफ्तों में लगभग 80 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर लिया है।

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कार्तिक ने कहा था, ‘कभी-कभी तो मेरी मम्मी मुझे न्यूजपेपर पढ़कर बताती हैं, बेटा तू उसको डेट कर रहा है। मैं खुद नहीं जानता कि ये हो क्या रहा है। और ऐसा क्यों लिखा जा रहा है।’

इसके साथ ही कार्तिक बताते हैं कि सेलिब्रिटी को डेट करना आसान नहीं होता है। वे कहते हैं कि दूर से जब मैं दूसरे सेलेब्स को देखता हूं, मैं सोचता हूं कि इनके लिए डेटिंग कितनी आसान है। लेकिन अगर दूसरी साइड देखूं तो ये काफी मुश्किल है। इसलिए क्योंकि आप सच्चाई जानते ही नहीं हो दूसरे के बारे में। ये जान पाना मुश्किल होता है कि वे आपसे आपके स्टेटस के लिए प्यार कर रहा है या फिर पैसों के लिए या फिर सक्सेस के लिए।