Monday , September 21 2020 11:22
Breaking News

अभ्यास के दौरान धोनी ने किया ये काम, विडियो देख लोग हुए हैरान

इन दो बड़े नामों की गैर-मौजूदगी में कप्तान धोनी की भूमिका काफी बढ़ जाती है। धोनी भले ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके हों लेकिन इस तरह की प्रैक्टिस दिखा रही है कि वह फिट हैं और पूरी फॉर्म में हैं।

 

चेन्नई सुपर किंग्स ने हालांकि अभी तक हरभजन सिंह और सुरेश रैना का रिप्लेसमेंट का ऐलान नहीं किया है। हालांकि इस बीच रैना के वापसी की भी अटकलें हैं। पर, टीम प्रबंधन की ओर से इस पर कोई पुष्टि नहीं की गई है।

मुरली विजय जो लॉन्ग ऑन पर फील्डिंग कर रहे थे, इस शॉट की खुलकर तारीफ की। विजय कहते हैं, ‘क्या यह ताकत थी? क्या यह ताकत थी या टाइमिंग? यह शानदार टाइमिंग थी- बैट स्पीड, स्विंग, यह गिफ्टेड। गेंदबाज इसमें ज्यादाकुछ नहीं कर सकते।

मुझे उनके लिए दुख हो रहा है। चेन्नई सुपर किंग्स को हाल के दिनों में कई परेशानियों का सामना करना पड़ता है। उपकप्तान सुरेश रैना और अनुभवी ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने निजी कारणों का हवाला देते हुए टूर्नामेंट से अपना नाम वापस ले लिया है।

 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहने वाले और आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी 19 सिंतबर को मैदान पर नजर आएंगे। धोनी के फैंस उन्हें मैदान पर खेलते देखना चाहते हैं, हर किसी को उनके शॉट देखने को इंतजार है।

आईपीएल 13वें सीजन में अच्छा प्रदर्शन करने को महेंद्र सिंह धोनी नेट प्रैक्टिस कर खूब पसीना बहा रहे हैं। सीएसके ने हाल ही में ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें धोनी ने प्रैक्टिस मैच में ग्राउंड के बाहर शानदार सिक्स लगाया।

 

 

 

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!