लॉकडाउन के दौरान होटल में महिला दो लोगो के साथ कर रही थी ये काम, पुलिस ने रंगे हाथ किया गिरफ्तार

पुलिस ने होटल के मालिक के साथ-साथ दो कारोबारी और एक महिला सहित 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। बता दें कि इससे पूर्व शहर के एक बड़े ठेकेदार लड्डू मंगोतीया को पुलिस ने हिरासत में लिया था।

 

लेकिन उसके खिलाफ केवल लॉकडाउन उल्लंघन का मामला दर्ज कर थाने से जमानत दे दी गई। वहीं, अब इस मामले में अलकोर होटल के मालिक राजेश कुमार दुग्गल, दो अन्य व्यापारी सहित एक महिला जो कोलकाता की रहने वाली है, उसे जेल भेज दिया गया है।

पकड़ी गई महिला एक माह से होटल अलकोर में रह रही थी। एसएसपी अनूप बिरथरा ने मामले को लेकर बताया कि गिरफ्तार की गई महिला का एक व्यापारी के साथ नाजायज संबंध था.

जिस के चलते उक्त व्यापारी और महिला को भी जेल भेजा जा रहा है। एसएसपी ने बताया कि इस पूरे मामले में थाना प्रभारी की भूमिका में कमी नजर आई, जिस कारण थाना प्रभारी राजेश कुमार सिन्हा को सस्पेंड कर दिया गया है।

कोरोना वायरस के बढ़ते असर को देखते हुए लॉकडाउन की अवधि बढ़ा दी गई है। ऐसे में बच्चों के स्कूल-कॉलेज से लेकर, मॉल, रेस्टोरेंट व सिनेमा हॉल तक बंद है।

यहां तक की छोटी से लेकर बड़ी फैक्ट्रियां बंद हैं। लेकिन कुछ लोग ऐसे हैं जो अपनी आदतों से मजबूर हैं। ताजा मामला झारखंड के जमशेदपुर के बिष्टुपुर थाना क्षेत्र का है.

जहां स्थिल होटल अलकोर में स्पा खुला हुआ था। हालांकि ऐसा करना होटल के मालिक राजेश कुमार दुग्गल को काफी महंगा पड़ गया।