केजरीवाल की शपथ ग्रहण में इस नेता ने अड़ाई टांग , 50 लोगो के साथ पहुचे…

शपथ ग्रहण समारोह की विशेषता अरविंद केजरीवाल के साथ मंच पर बैठने वाले विशेष आमंत्रित मेहमान हैं। पार्टी की ओर से सफाई कर्मचारी, मेट्रो के चालक, किसान सहित 50 लोगों को विशेष रूप से आमंत्रित किया गया है जिन्होंने दिल्ली के निर्माण में भूमिका निभाई है।

 

आप नेता मनीष सिसोदिया ने शनिवार को प्रेसवार्ता में कहा कि शपथ ग्रहण समारोह के लिए शिक्षा, स्वास्थ्य, परिवहन समेत तमाम क्षेत्रों से जुड़े लोगों को न्यौता दिया गया है।

उन्होंने कहा कि शपथ ग्रहण समारोह में वही लोग शामिल होंगे जिन्होंने पिछले पांच वर्षों में दिल्ली को बनाने का काम किया है और आगे भी अपना योगदान देंगे।

पार्टी को उम्मीद है कि पिछली बार की तरह इस बार भी पूरा रामलीला मैदान भर जाएगा। करीब एक लाख लोगों के पहुंचने का दावा पार्टी कर रही है।

रामलीला मैदान में कार्यक्रम से पहले ही सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ताओं ने मंच पर पेंटिंग की। इसके अलावा इलाके में पौधरोपण और फूल लगाए गए। दिल्ली पुलिस ने इलाके की सुरक्षा के लिए पुलिसबल तैनात किया है।

दिल्ली की सत्ता में प्रचंड बहुमत के साथ वापसी करने वाले आम आदमी पार्टी (आप) के प्रमुख अ​रविंद केजरीवाल रविवार को तीसरी बार राज्य के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेंगे।

उनके साथ 6 मंत्रियों को भी शपथ दिलाई जाएगी। रामलीला मैदान में होने वाले इस कार्यक्रम की सभी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं।