लखनऊ पुलिस ने डुप्लीकेट सलमान खान को किया अरेस्ट, बीच सड़क कर रहे थे ऐसा…

फिल्म अभिनेता सलमान खान की नकल करने के चक्कर में ठाकुरगंज पुलिस ने रविवार को एक युवक को दबोच लिया। आरोपी को थाने लाए जाने पर भी वह फिल्म अभिनेता की नकल उतारता रहा। जिस पर शांतिभंग करने की धारा में उसके खिलाफ कार्रवाई की गई है।

इंस्पेक्टर हरिशंकर चंद के मुताबिक रविवार को घंटाघर के पास एक युवक बीच रास्ते में अजीब सी हरकतें कर रहा था। जिसके कारण जाम की स्थिति बन गई थी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची थी।

युवक की पहचान चौपटिया निवासी आजम अंसारी के तौर पर हुई है। पूछताछ करने पर आजम ने बताया कि वह सलमान खान का प्रशंसक हैं। इंस्पेक्टर के मुताबिक आजम बिना शर्ट के बीच सड़क पर फेसबुक रील बना रहा था। जिसके कारण राह चलते महिलाओं को असहज स्थिति का सामना करना पड़ा था।

पुलिस ने पुराने लखनऊ के रहने वाले बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान जैसे दिखने वाले आजम अंसारी को शांति भंग करने और यातायात बाधित करने के आरोप में हिरासत में लिया है। अंसारी के YouTube पर 1.6 लाख प्रशंसक हैं और इंस्टाग्राम पर लगभग 77,000 फालोअर हैं। ठाकुरगंज के एसएचओ हरि शंकर ने कहा कि  रविवार की रात, अंसारी क्लॉक टॉवर के पास एक रील फिल्मा बना रहा था। इस दौरान अंसारी को देखने के लिए एक बड़ी भीड़ सड़क पर जमा हो गई, जिससे इलाके में ट्रैफिक जाम और जाम जैसी स्थिति पैदा हो गई।