पहले दिन ही दुनिया भर में छाई ‘डंकी’, क्या जवान और पठान से निकलेगी आगे?

शाहरुख खान की डंकी का डंका पूरी दुनिया में बज रहा है. सिनेमाघरों में लगी भीड़ से अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म का क्रेज किस कदर फैंस के सिर पर चढ़कर बोल रहा है. अब पहले दिन की कमाई के आंकड़े सामने आ गए हैं.

चलिए जानते हैं डंकी ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन क्या कमाल दिखाया?

Sacnilk की ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, पहले दिन भारत में डंकी ने 30 करोड़ रुपए से ज्यादा का कलेक्शन किया है. हालांकि शाहरुख खान की इसके पहले रिलीज हुई जवान और पठान ने ओपनिंग डे पर इससे ज्यादा कमाई की थी. रिलीज के पहले दिन जवान ने इंडिया में 89 करोड़ रुपए कमाए थे. तो वहीं ओपनिंग डे पर पठान ने 57 करोड़ रुपए का आंकड़ा छू लिया था. लेकिन डंकी इन दोनों ही फिल्मों से कम कमा पाई. हालांकि, फिल्म की कहानी लोगों को खूब भा रही है.

पहले दिन कितना कमाई फिल्म?

वहीं, वर्ल्डवाइड भी ये फिल्म धूम मचा रही है. रिपोर्ट्स को मुताबिक, वर्ल्डवाइड डंकी ने 55 करोड़ रुपए कमाए हैं. पहले दिन जवान ने 129 करोड़ रुपए कमाए थे. साथ ही, पठान ने 106 करोड़ रुपए का वर्ल्डवाइड बिजनेस पहले दिन कर लिया था. लेकिन, डंकी इन दोनों ही फिल्मों का रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाई है.

120 करोड़ के बजट में बनी डंकी

बता दें कि डंकी की रिलीज के साथ ही ‘मुन्ना भाई एम.बी.बी.एस और संजू’ जैसी शानदार फिल्में देने वाले डायरेक्टर राजकुमार हिरानी भी फैंस के दिलों पर राज करने लग गए हैं. लोग उनकी डायरेक्शन की खूब तारीफ कर रहे हैं. डंकी फिल्म 120 करोड़ के बजट में बनी है. फिल्म को लेकर फैन्स के बीच जो एक्साइटमेंट बनी हुई है, उसे देखते हुए अंदाजा लगाया जा रहा है कि डंकी पहले हफ्ते में ही बजट के पैसे निकाल लेगी.