दुल्हन के अवतार में नजर आई सारा अली खान, सामने आई ये खूबसूरत तस्वीर

इस फोटो में आप सारा को हैंडक्राफ्टेड एमरॉइडर्ड मैरून रंग के लहंगे में देख सकते है। स्लीवलेस ब्लाउज के साथ सारा ने प्लंजिंग नेक लाइन पहनी है जिसे उन्होंने अपनी एक्सेसरीज से और खूबसूरत बनाया है।

उन्होंने नेकलेस, इयररिंग्स, मांगटीका, रिंग्स और बैंगल्स पहन कर पूरा रॉयल लुक तैयार किया है। इस फोटो में सारा काफी ग्रेसफुल नजर आ रही है और उनके फैंस तो मानो उनसे अपनी नजर नहीं हटा पा रहे हैं।

इस फोटोशूट और कैप्शन के बाद, हमें पूरा यकीन है की सारा जो जल्दी ही शादी के लिए खूब प्रपोजल आने वाले हैं। वर्कफ़्रंट पर, सारा अब आनंद एल राय की फिल्म अतरंगी रे में नजर आएँगी जिसमे वह डबल रोल में दिखेंगे। फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार और धनुष नजर आएंगे। फिल्म 6 अगस्त को सिनेमा घरो में रिलीज़ होगी।

दुल्हन के अवतार में तैयार होकर सारा बेहद खूबसूरत लग रही है। उन्होंने फोटोज शेयर करते हुए लिखा, “कोई शादी का प्रपोजल एक सुशील, घरेलु, संस्कारी लड़की के लिए ” हमें पूरा यकीन है की जिन जिन लड़कियों की अब शादी होने वाली है वे सभी इसी लुक को अपनी शादी के दिन अपनाएंगी।

सारा अली खान ने हाल ही में इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था जब वह मनीष मल्होत्रा की नयी कलेक्शन ‘नूरानियत’ में नजर आयी। उन्होंने उनके कलेक्शन पहन कर इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर की जिसे देखकर हर कोई बस उन्हें देखता रह गया।

उनकी सुंदरता के सभी दीवाने हो गए थे और अब उन्होंने नूरानियत की ब्राइडल कलेक्शन पहनकर शेयर की एक नयी फोटो। इस फोटो में सबसे ज्यादा ध्यान सारा के लिखे कैप्शन ने अपनी और आकर्षित किया है।