कोरोना के चलते पश्चिम बंगाल मे बढ़ी पाबंदियां, अब रात 11 बजे से सुबह 5 बजे तक होगा…

लोकल ट्रेनों को लेकर कुछ नहीं कहा गया: वहीं, अधिसूचना में बंगाल में लोकल ट्रेनों को लेकर कुछ भी नहीं कहा गया है. गौरतलब है कि लंबे समय में प्रदेश में लोकल ट्रेन बंद हैं.

 

लोगों को उम्मीद थी कि लोकल ट्रेनों का परिचालन की इजाजत दी जाएगी, लेकिन राज्य सरकार की ओर से जारी अधिसूचना में लोकल ट्रेनों को लेकर कुछ नहीं कहा गया है.

रात 11 बजे से लेकर सुबह 5 बजे तक नो एंट्री: आज यानी बुधवार को राज्य सरकार की तरफ से ये अधिसूचना जारी की गई है. जारी अधिसूचना के तहत स्वास्थ्य सेवाओं, कानून और व्यवस्था, आवश्यक वस्तुओं और अन्य आपातकालीन सेवाओं को छोड़कर सभी गतिविधियां बंद रहेंगी.

वहीं लोगों और वाहनों की आवाजाही सहित सभी बाहरी गतिविधियां भी रात 11 बजे से लेकर सुबह 5 बजे तक बंद रहेंगी. बता दें कि पूर्व में लगाई गईं पाबंदियां 15 सितंबर यानी आज समाप्त हो गई हैं.

 देश में कोरोना की तीसरी लहर की आहट है. उसपर से त्योहारी सीजन शुरू हो रहा है. ऐसे में पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी सरकार ने कोरोना महामारी को लेकर राज्य में जारी प्रतिबंधों को 30 सितंबर तक के लिए बढ़ा दिया है. इसके साथ ही अब रात 11 बजे से सुबह 5 बजे तक के लिए नाइट कर्फ्यू लागू रहेगा. यानी रात 11 बजे से लेकर सुबह 5 बजे तक पूरी तरह से कोरोना प्रतिबंध लागू रहेगा.