सपना चौधरी ने लगाया खूबसूरती का तड़का, देख लट्टू हुए फैंस

शेयर की हुई रील वीडियो में सपना इस गाने के बोल गुनगुनाते हुए नज़र आ रही है। सपना ने ग्रीन कलर का सूट पहन रखा है और पिंक कलर का दुपट्टा कैरी कर रखा है।

इसी के साथ-साथ उन्होंने पोनी टेल भी बना रखी है और अपने इस देसी लुक में वह बेहद ही खूबसूरत नज़र आ रही है। सपना का यह गाना अभी रिलीज़ नहीं हुआ है, लेकिन जल्द ही इस गाने को रिलीज़ किया जाएगा।

इस बात की जानकारी भी सपना ने खुद अपने रील वीडियो के द्वारा दी है। रील वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा-“गुलाम………. जल्द ही”। जिससे ये साफ़ ज़ाहिर होता है कि सपना का यह गाना जल्द ही रिलीज़ होकर धमाल मचाने वाला है। इस गाने का क्रेज लोगो पर रिलीज़ से पहले ही नज़र आने लगा है। कई फैंस ने तो कमेंट के ज़रिये अपनी ख़ुशी ज़ाहिर करते हुए सपना को उनके नए गाने के लिए कॉनग्रेचुलेट भी किया है।

सपना चौधरी (SAPNA CHAUDHRY) ने पूरे देश में अपने डांस मूव्स के चलते जबरदस्त पहचान बना ली है। उनके म्यूजिक वीडियो हों या स्टेज परफॉर्मेंस वीडियो पोस्ट होते ही धमाल मचा देते हैं।

देसी क्वीन के नाम से मशहूर सपना चौधरी का अब एक और हरियाणवी सॉन्ग आने वाला है। उनके आने वाले गाने का नाम ‘गुलाम’ है। जिसकी थोड़ी सी झलकियां दते हुए सपना ने इंस्टाग्राम पर एक रील वीडियो शेयर किया है।