सपना चौधरी के इस विडियो ने मचाया धमाल, देख लोग हो रहे पागल

‘लाड पिया के’ सॉन्ग को राजू पंजाबी और सुशीला ठक्कर ने गाया है. जबकि इसके बोल बिंदर दानोदा ने लिखे हैं. सपना के गाने अक्सर लोगों के बीच काफी डिमांड में रहते हैं.

 

सपना चौधरी के इस गाने को ऑफिशियल यूट्यूब चैनल मोर हरियाणवी पर रिलीज किया गया है. ‘लाड पिया के’ गाने में सपना चौधरी के अपोजिट प्रदीप बोरा हैं. गाने में सपना चौधरी और प्रदीप बोरा के बीच की केमिस्ट्री दर्शकों का दिल जीतने में सफल रही है.

सपना चौधरी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. डांसिंग क्वीन टिक टॉक और इंस्टाग्राम पर भी अपने डांस वीडियो शेयर करती रहती हैं.

इस गाने को यूट्यूब पर अब तक 337 मिलियन से अधिक लोग देख चुके हैं. गाने में सपना देसी अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं. सपना गाने में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. लोग कमेंट कर गाने और सपना चौधरी के लुकर की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के चाहने वाले उनके गाने रिलीज होने का बड़ी बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं. डांसिंग क्वीन सपना चौधरी के गाने यूट्यूब पर ट्रेंडिंग में बने रहते हैं. इन दिनों लॉकडाउन के बीच सपना चौधरी का एक हरियाणवी सॉन्ग ‘लाड पिया के’ दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है.