डोनाल्‍ड ट्रंप ने किया ये बड़ा एलान, कहा मैं जीतूंगा…

राष्ट्रपति ट्रंप ने भारत दौरे के लिए कहा, ”मेरे लिए यह यात्रा अविस्मरणीय, असाधारण और सार्थक रही। भारत में पिछले दो दिन शानदार रहे, विशेष तौर पर मोटेरा स्टेडियम का कार्यक्रम।

 

हमने 5जी दूरसंचार प्रौद्योगिकी, हिंद-प्रशांत में स्थिति पर भी चर्चा की। यह मेरे लिये बड़े सम्मान की बात थी। स्टेडियम में करीब सवा लाख लोग थे, मैं समझता हूं कि वे मुझसे अधिक आपके लिये थे। जब भी मैं आपका नाम लेता था, लोगों की हर्षध्वनि सुनाई देती… लोग आपको बेहद पसंद करते हैं।’

इससे पहले पीएम नरेंद्र मोदी के साथ खड़े होकर डोनाल्ड ट्रंप ने मंगलवार को पाकिस्तान को कड़ी चेतावनी दी है। उन्होंने कहा है कि पाकिस्तान का आतंकवाद खत्म करना हमारा लक्ष्य होगा। वह चाहते हैं कि पाकिस्तान अपने यहां आतंकवाद पर विराम लगाए, क्योंकि अमेरिका और भारत आतंकवाद को खत्म करने के लिए वचनबद्ध है। कट्टर इस्लामिक आतंकवाद को मिलकर खत्म करेंगे।

दो दिवसीय दौरे पर आए अमेरिकी राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप ने भारत में अपनी जीत का ऐलान किया है। उन्‍होंने अपनी जीत का कारण देते हुए कहा कि मुझे लग रहा है कि मैं चुनाव जीत रहा हूं, मैं जब जीतूंगा तभी बाजा ऊर जाएगा। ट्रंप में कहा कि मेरे जीतने के बाद बाजार हजार अंक उछलेगा।