चीन के साथ मिलकर डोनाल्ड ट्रंप करेगे इस… का मुकाबला, पूरी दुनिया को चिंता में डाला

ट्रंप ने कहा, ‘अमेरिकियों की सुरक्षा करने का मतलब कोरोना वायरस से मुकाबला करना भी है.’ समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक स्टेट ऑफ द यूनियन भाषण के दौरान ये ट्रंप ने यह बात कही. उन्होंने कहा, “चीन में कोरोना वायरस के कहर को रोकने के लिए हम चीन सरकार के साथ मिलकर काम कर रहे हैं.

 

अमेरिकी प्रशासन देश के नागरिकों की सुरक्षा के लिए हर संभव प्रयास करेगा.”चीन में कोरोना से दिनोंदिन बढ़ रहे मौत के आकंड़ों ने पूरी दुनिया को चिंता में डाल दिया है. कभी व्यापार के लिए लड़ने वाले अमेरिका और चीन अब इससे मुकाबला करने के लिए एक साथ खड़े हो गए हैं.

आज अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि कोरोना अमेरिका और भारत समेत पूरी दुनिया में संक्रमण फैला रहा है. ऐसे में हम कोरोना वायरस से मुकाबला करने के लिए चीन के साथ खड़ा है. चीन के साथ मिलकर कोरोना का मुकाबला करेंगे.

कोरोना वायरस से पूरी दुनिया में दहशत फैल गई है. चीन में कोरोना वायरस से अबतक 490 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 24 हजार से ज्यादा कन्फर्म केस सामने आ चुके हैं. ऐसे में कभी व्यापार के लिए लड़ाई करने वाले अमेरिका और चीन एक साथ खड़े दिख रहे हैं. आज बुधवार को यूएस के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि अमेरिका और भारत समेत आज दुनिया के 20 देशों में कोरोना वायरस का संक्रमण पहुंच चुका है. ऐसे में अमेरिका कोरोना से मुकाबला करने के लिए चीन के साथ खड़ा है.