डोनाल्ड ट्रंप ने व्हाइट हाउस को बोला अलविदा, कहा प्रतिवर्ष चुकाए करोड़ों डॉलर

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपना स्थायी आवास बदलने जा रहे हैं. उन्होंने इसकी घोषणा भी कर दी है. उन्होंने शुक्रवार को एक ट्वीट करते हुए बोला कि न्यूयॉर्क की स्थान अब फ्लोरिडा उनके परिवार का स्थायी पता होगा.

उन्होंने यह भी बोला कि न्यूयॉर्क के लोगों ने उन्हें बहुत ज्यादा प्यार दिया, किन्तु प्रदेश के नेताओं ने उनके साथ प्रतिवर्ष करोड़ों डॉलर का कर चुकाने बाद भी गलत व्यवहार किया.

राष्ट्रपति ट्रंप ने अपने ट्वीट में लिखा है कि फ्लोरिडा के पाम बीच पर स्थित 1600, पेंसिलवेनिया एवेन्यू अब उनके परिवार का स्थायी पता होगा. बता दें कि राष्ट्रपति बनने के बाद से डोनाल्ड ट्रंप वॉशिंगटन के व्हाइट हाउस में रह रहे हैं. इससे पहले डोनाल्ड ट्रंप का स्थायी निवास न्यूयॉर्क में स्थित ट्रंप टॉवर था. हालांकि अपने इस स्थायी आवास को छोड़ने के बारे में भी उन्होंने अपने मन की बात कही. उन्होंने बोला कि मैं यह फैसला नहीं लेना चाहता था, एक राष्ट्रपति के तौर पर मैं हमेशा न्यूयॉर्क की सहायताके लिए खड़ा रहूंगा, मेरे दिल में हमेशा न्यूयॉर्क के लिए खास स्थान रहेगी.

ट्रंप के इस ट्वीट के बाद न्यूयॉर्क के गवर्नर ने भी एक ट्वीट किया. उन्होंने लिखा कि अच्छा, छुटकारा मिला. ऐसा नहीं था कि डोनाल्ड ट्रंप ही यहां पर कर चुकाते थे.