डोनाल्ड ट्रंप ने बराक ओबामा पर लगाया ये बड़ा आरोप, कहा करते है ये…

अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने बराक ओबामा पर जासूसी का आरोप लगाया है. ट्रंप ने पूर्व अमरीकी राष्ट्रपति बराक ओबामा पर साजिश रचने का आरोप लगाया है.

ट्रंप का बोलना है साल 2016 में राष्ट्रपति चुनाव प्रचार के दौरान ओबामा ने उनकी जासूसी कराई थी. उन्होंने बोला कि फोन टैपिंग के जारिए ओबामा प्रशासन में उनके विरूद्ध साजिश उच्च स्तर पर हुई.

अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने मीडिया में दिए इंटरव्यू में कहा, आप सरकार के शीर्ष स्तर पर थे. वे मेरे अभियान की जासूसी कर रहे थे. इसके बार में वह बहुत पहले कह चुके हैं. जब उनसे पूछा गया कि क्या तत्कालीन राष्ट्रपति ओबामा पर्सनल रूप से शामिल थे? तो ट्रंप ने कहा, मेरा पर्सनल रूप से मानना है कि यह शीर्ष स्तर तक जाता है.

ट्रंप ने बोला कि वह ऐसा बोलना नहीं चाहते क्योंकि यह अनादर होगा. वे सोचते थे कि मेरी जीत होगी  उन्होंने बोला कि कैसे हम उसे रोक सकते हैं? उन्होंने फर्जी डोजियर लिखा  प्रयास की कि चुनाव से पहले इसे जनता के बीच ले जाया जाए. यह दिखाता है कि वे कितने अयोग्य थे. इसके लिए उन्होंने करोड़ों डॉलर खर्च किए. हिलेरी क्लिंटन  डेमोक्रेट्स ने इसकी मूल्य चुकाई.