थोड़े से मजे के लिए लड़कियां व महिलाएं न करें अपने इस प्राइवेट पार्ट के साथ खिलवाड़ वर्ना हो सकती है गंभीर बिमारी

कई तरह के ब्यूटी ट्रिटमेंट व सर्जरी हमारे शरीर को कुछ ​महिनों के लिए सुन्दर तो बना देगी लेकिन इसके उपयोग के कुछ दिन बाद यह हमारे शरीर को पूरी तरह खराब कर देगी । आइए हम आपको बता तें हैं कौनसे वो ट्रिटमेंट हैं जिन्हें अपनाकर लड़कियां खूबसूरत दिखने की होड़ रखती हैं ।

रिबॉन्डिंग हेयर- इन दिनों हेयर स्ट्रेटनिंग का ट्रेंड गल्र्स में काफी ​देखने को मिल रहा है इसके लिए गल्र्स पार्लर में हजारों रूपए खर्च कर के अपने बालों में रिबॉन्डिंग करवाती है जिसका नतीजा यह होता है कि कुछ महीनों बाद बाल झड़ने लगते हैं और बालों की ग्रोथ भी कम होने लगती हैं। और कुछ समय के बाद बाल दुबारा कर्ली भी हो जाते हैं।

लेजर ट्रिटमेंट – यह एक ऐसा ट्रिटमेंट है जिससे आपके फेस पर आने वाले अनचाहे बालों को लेजर ट्रिटमेंट के माध्यम से हटाया जाता है । यह भी कई बार बेहद खतरनाक साबित हो सकता है। क्यों कि इससे कुछ समय के लिए बात तो हट जाएंगे लेकिन चेहरे की चमक चली जाती है। और हो सकता है आपके फेस पर मुहासे भी हो जाए ।

बॉडी सर्जरी

कई फिल्म स्टार्स तो अपने बॉडी के जिस पार्ट से खुश नहीं होते उसकी सर्जरी तक भी करवाते हैं जैसे कोई नाक कि तो कोई लिप्स की सर्जरी करवाकर उसके शेप के साथ छेड़छाड़ करता है।