होली के दिन दिल्ली में न करे ये काम, जानकर लोग हुए हैरान

होली के दिन कैसे कपड़े पहनने चाहिए।होली रंगो का त्योहार है। ऐसे में वाइट कपड़े होली के त्योहार के लिए काफी परफेक्ट हैं। होली के लिए आप ऐश्वर्या राय के इस लुक को कैरी कर सकती हैं।

ऐश्वर्या राय ने वाइट कलर का पटिलाया सूट पहना हुआ हैं। इस सूट को पहनकर आप पार्टी में सबको इंप्रेस कर सकती हैं।होली के लिए आप हुमा कुरैशी के इस लुक को फॉलो कर सकती हैं।

हुमा की तरह लॉग स्कर्ट के साथ शॉर्ट वाइट कुर्ता कैरी कर स्लटाइलिश लग सकती है।होली के लिए आप हुमा कुरैशी के इस लुक को फॉलो कर सकती हैं।

हुमा की तरह लॉग स्कर्ट के साथ शॉर्ट वाइट कुर्ता कैरी कर स्लटाइलिश लग सकती है।कुछ लोगों को सिंपल लुक ज्यादा पसंद होता हैं। ऐसे में आप परिणीति चोपड़ा की तरह होली पर सिंपल लुक कैरी कर सकती हैं।

होली का त्योहार देशभर में बड़े ही धूम धाम से मनाया जाता है। रंगो के इस पर्व का हिंदू धर्म में बहुत अधिक महत्व होता हैं। वहीं बदलते लाइफस्टाइल में लोगों ने होली को त्योहार को पार्टी में बदल दिया हैं।

होली के दिन लोग पार्टी रखते हैं। होली पार्टी में हर लड़का और हर लड़की अपने लुक से लोगों इंप्रेस करना चाहते हैं।होली के दिन लोग आपस में एक दूसरे को रंग लगाते हैं।

ऐसे में लोगों को समझ नहीं आता है कि होली के दिन उन्हें कैसे कपड़े पहनने चाहिए। अगर आप भी होली पार्टी में अपनी ड्रेस को लेकर परेशान है तो बॉलीवुड एक्ट्रेस की ये होली ड्रेस आपकी मदद कर सकते हैं।