दीया मिर्जा ने किया ये काम , देख उड़े लोगो के होश

“लोग सेक्सिस्ट सिनेमा लिख रहे थे, सोच रहे थे और मैं इन कहानियों का हिस्सा था … रेहाना है तेरे दिल में, इसमें सेक्सिज्म है … मैं इन लोगों के साथ काम कर रहा था। मैं इन लोगों के साथ काम कर रहा था।

यह पागल है। मैं आपको छोटे उदाहरण दूंगा। एक मेकअप कलाकार केवल एक पुरुष हो सकता था, एक महिला नहीं हो सकती थी। एक नाई को केवल एक महिला होना पड़ता था … जब मैंने फिल्मों में काम करना शुरू किया, तो किसी भी समय लगभग चार या पांच महिलाएं थीं। 120 से अधिक की एक इकाई की ताकत के साथ चालक दल दिया … कभी-कभी 180 लोग, “उसने ब्रुत इंडिया को बताया।

दीया ने एक पितृसत्तात्मक समाज में रहने और ‘बड़े पैमाने पर पुरुषों द्वारा नेतृत्व’ वाले उद्योग में ‘उग्र लिंगवाद’ के प्रसार के बारे में बात की। उसने कहा कि उसने ऐसे लोगों के साथ काम किया है जो सेक्सिस्ट सिनेमा का हिस्सा थे।

दीया मिर्जा ने सेक्सिस्ट फिल्मों का हिस्सा बनने के बारे में खोला है। अभिनेता ने यह भी स्वीकार किया कि उनकी 2001 की फिल्म वजह है तेरे दिल में सेक्सिस्ट तत्व इस बात को स्वीकार किया कि उनकी 2001 की फिल्म वजह है तेरे दिल में में सेक्सिस्ट तत्व हैं। उन्होंने फिल्म से अपने अभिनय की शुरुआत की।