Divyanka Tripathi को मिला ‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’ का ऑफर ! एक्ट्रेस ने किया कंफर्म

सोनी टीवी पर आने वाला फेमस शो ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ दर्शकों के दिल के काफी करीब हैं. शो को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था. वहीं अब इस शो के फैन्स के लिए एक खुशखबरी हैं.बता दें कि बहुत जल्द ये शो सीजन 2 के साथ वापसी करने वाली है. वहीं खबर ये भी मिल रही है कि इस शो के लिए एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी को अप्रोच किया गया है. इस बात का खुलासा खुद दिव्यांका ने ही किया है.

हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में दिव्यांका त्रिपाठी ने बताया कि, मुझे ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ का ऑफर मिला है, लेकिन फिलहाल ये बातचीत का शुरुआती दौर है. और ऐसे में कई अफवाहें भी सुनने को मिलती है. क्योंकि जब कोई शो शुरू होता है तो प्रोडक्शन हाउस बहुत सारे कलाकारों से बात करता है. इसलिए अभी तक ये बात फाइनल नहीं है कि मैं वो शो करने वाली हूं.

बता दें कि दिव्यांका को लेकर कुछ दिन पहले ये खबर भी सामने आई थी कि उन्हें तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दिशा वकानी के रोल दयाबेन के लिए भी अप्रोच किया गया है. लेकिन एक्ट्रेस ने इन सभी खबरों को अफवाह बताया था. उन्होंने कहा था कि, ये बहुत ही फेमस और  हिट शो है, लेकिन मुढे इसका ऑफर नहीं मिला है.