‘ग्राजिया यंग फैशन अवार्ड्स’ में सितारों का लगा मेला , दिशा ने लूटी महफिल

मुंबई में कल रात फैशन के क्षेत्र में महत्वपूर्ण योगदान देने वाले हस्तियों को सम्मानित करने के लिए ‘ग्राजिया यंग फैशन अवार्ड्स 2024’ का आयोजन किया गया। बॉलीवुड से लेकर फैशन जगत कई दिग्गज सितारों ने इसमें भाग लिया। आइए आपको दिखाते हैं ‘ग्राजिया यंग फैशन अवार्ड्स’ की कुछ खूबसूरत झलकियां —

बॉलीवुड में अपनी खूबसूरती और ग्लैमर के लिए मशहूर दिशा पाटनी ‘ग्राजिया यंग फैशन अवार्ड्स 2024’ में सबका ध्यान अपनी तरफ आकर्षित करने में कामयाब रहीं। सफेद रंग के ऑफ-शोल्डर ड्रेस में दिशा बला की खूबसूरत लग रही थीं। ‘एनिमल’ फिल्म से सुर्खियों में आए बॉबी देओल भी ‘ग्राजिया यंग फैशन अवार्ड्स 2024’ में शामिल होने पहुंचे थे। ब्लैक जैकेट में बॉबी जंच रहे थे।

‘मर्डर मुबारक’ की अभिनेत्री करिश्मा कपूर बेहद स्टाइलिश अंदाज पिंक कार्पेट पर जलवा बिखेरती नजर आईं। उनके अलावा करन जौहर और जैमी लीवर लोगों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित करने में कामयाब रहे। बॉलीवुड में अपने स्टाइल के लिए मशहूर सनी लियोनी भी ‘ग्राजिया यंग फैशन अवार्ड्स 2024’ में अपने स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं। ‘खो गए हम कहां’ स्टार अनन्या पांडे बॉस लेडी के अवतार में ‘ग्राजिया यंग फैशन अवार्ड्स 2024’ में पहुंचीं। अनन्या के अलावा मौनी रॉय भी ऑफ शोल्डर ड्रेस में बला की खूबसूरत दिखीं।