दिशा पाटनी ने जिम के अंदर की लड़ाई, छेड़ रहा था शख्स

दिशा पाटनी (Disha Patani) एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपने फिटनेस को लेकर काफी सतर्क रहती हैं. एक्ट्रेस आए दिन अपने फिटनेस वीडियोज शेयर करती रहती हैं. लेकिन हाल ही में उन्होंने अपना एक ऐसा वीडियो शेयर कि मनचलों की शामत आ जाए. जी हां, एक्ट्रेस जिम जा रही थीं कि तभी एक शख्स ने उनके साथ बदतमीजी करने की कोशिश की और फिर एक्ट्रेस ने उसे मजा चखा दिया.

दिशा पाटनी (Disha Patani) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस जिम के अंदर जाती हैं और उन्हें देखकर कुछ लड़के कमेंट कर रहे हैं. उनमें से एक शख्स दिशा के पास आकर बदतमीजी करता है और फिर दिशा और उस शख्स में हाथापाई होने लगी. दिशा ने अपने फाइटर मोड में आकर उस शख्स को नानी याद दिला दी.

बता दें कि दिशा (Disha Patani) ने फेमिन मिस इंडिया इंदौर 2013 में पार्टिसिपेट किया था, जिसमें वो फर्स्ट रनअर अप बनी थीं. इसके बाद उन्होंने ग्लैमर इंडस्ट्री का रुख कर लिया. दिशा का नाम फिर एक्टर टाइगर श्रॉफ के साथ जुड़ने लगा.  दोनों की खूबसूरत केमिस्ट्री म्यूजिक वीडियो ‘बेफिक्रा’ में नजर आई थीं. इसके बाद दिशा ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत तेलुगू फिल्म ‘लोफर’ से की थी. उनकी ये फिल्म 2015 में आई थी.