दिशा पटानी ने शेयर किया ये हॉट वीडियो, देख लोगो को लगा करंट

दिशा पटानी के इस हॉट वीडियो को देखकर इंस्टाग्राम से उनके फैन्स भी अलग अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक फैन तो दिशा पटानी को ‘बार्बी डॉल’ तक कहा है, वहीं दूसरे फैन्स ने कहा है कि ‘Oh my god’। दिशा पटानी के इस वीडियो पर अभी तक 3.2 मिलियन व्यूज आ चुके हैं और 750 हजार से ज्यादा लाइक भी आ चुके हैं।

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि दिशा पटानी (Disha Patani Video) ने ब्लू कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस पहनी हुई है, इसमें दिशा पटानी (Disha Patani) अपने बालों को संवारते हुए दिखाई दे रही है।

वीडियो में दिशा पटानी के ग्लैमरस लुक देखकर उनके फैंस अपना होश खो बैठेंगे। इंस्टाग्राम पर फैंस लगातार कमेंट कर दिशा पटानी (Disha Patani) के हॉट लुक की प्रशंसा कर रहे हैं।

फिल्म अभिनेत्री दिशा पटानी अपनी मासूमियत, खूबसूरत लुक और फिटनेस के कारण काफी पसंद की जाती है। यही कारण है कि दिशा पटानी की ग्लैमरस अदाओं भरे वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में रहते हैं।

दिशा पटानी के बिकिनी फोटोशूट काफी पॉपुलर रहते हैं। दिशा लगातार अपने हॉट फोटो व वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। सोशल मीडिया पर दिशा पटानी की फैन फॉलोइंग भी अच्छी खासी है और उनकी हर पोस्ट को काफी पसंद किया जाता है। अब हाल ही में दिशा पटानी ने इंस्टाग्राम पर अपनी ब्लू ड्रेस में एक हॉट वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनका लुक काफी हॉट लग रहा है।