धड़ाम से पानी में गिरी दिव्यांका त्रिपाठी, वायरल हुई तस्वीर

विशाल आदित्य सिंह, श्वेता तिवारी और दिव्यांका त्रिपाठी को उस कार्य को करने के लिए चुना जाएगा जिसमें वे मैक्सिकन गतिरोध की तरह एक-दूसरे के आसपास खड़े होंगे।

रोमांच और मस्ती यहीं खत्म नहीं हुई, इस एपिसोड में दिव्यांका त्रिपाठी का एक खास वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह पानी के ऊपर नजर आ रही हैं और रोहित शेट्टी उनसे कुछ सवाल पूछते हैं।

इस टास्क में जैसे ही रोहित शेट्टी दिव्यांका से रैपिड-फायर के सवाल पूछते हैं, तो वह उनके जवाब नहीं दे पातीं और जिस चीज पर पानी के ऊपर मौजूद होती हैं वह धीरे-धीरे टेढी होती जाती है और आखिरकार दिव्यांका पानी में जा गिरती हैं!

आने वाले एपिसोड में रोहित शेट्टी प्रतियोगियों को K मेडल जीतने के लिए एक और दिलचस्प चुनौती देंगे। विजेता को भविष्य की चुनौतियों में से किसी एक कार्य को छोड़ने का सुनहरा अवसर मिलेगा और अपनी ओर से किसी अन्य प्रतियोगी को भी ऐसा करने के लिए चुनना होगा।

कलर्स का बहुप्रतीक्षित स्टंट-आधारित रियलिटी शो, खतरों के खिलाड़ी एक धमाकेदार वापसी कर रहा है, इसने पहले ही अपने डर, हिम्मत और अंतहीन नाटक से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है। खतरों के असली खिलाड़ी और एक्शन के मास्टर रोहित शेट्टी व शो के निर्माताओं ने इसे पहले से बेहतर बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।