दिग्विजय सिंह ने पिएम मोदी को दी ये बड़ी सलाह , कहा फोन पर करना चाहिए…

इससे पहले कांग्रेस की पश्चिम बंगाल इकाई के अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी ने ममता पर नंदीग्राम कथित तौर पर हुए हमले को ‘राजनीतिक नाटक’ करार दिया है।

विधानसभा चुनाव में कांग्रेस वाम दलों के साथ मिलकर और ममता की अगुवाई वाली तृणमूल कांग्रेस के खिलाफ चुनाव लड़ रही है। पश्चिम बंगाल से राज्यसभा सदस्य सिंघवी ने ट्वीट किया, ‘कामना करता हूं कि ममता बनर्जी जल्द से जल्द स्वस्थ हों। वह प्रदेश में भाजपा का मुकाबला करने और हराने के लिए अपनी असीमित ऊर्जा को फिर से प्राप्त करें।

बता दें कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के जल्द से जल्द स्वस्थ होने और आगामी विधानसभा चुनावों में भाजपा के खिलाफ जीत के लिए उनके फिर से ‘असीमति ऊर्जा’ प्राप्त करने कामना की।

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर लिखा, ‘कम से कम मोदी जी या नड्डा जी ममता को फोन कर उनका हाल पूछ सकते हैं। स्वस्थ लोकतंत्र की पहचान बन चुके ये छोटे-छोटे उपनाम खो रहे हैं।

बुरा।’ आपको बता दें कि ममता बनर्जी के पैरों में चोट लगने के कारण उनके सभी चुनावी रैलीयां 14 मार्च तक के लिए कैंसिल कर दी गई है। सीएम ममता को चोट लगने के कारण वे चुनाव प्रचार नहीं करेंगी ऐसे में उनके सभी कार्यक्रम स्थगित कर दिए गए हैं।

 पश्चिम बंगाल (West Bengal) की मुख्यमंत्री और टीएमसी चीफ ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) पर कथित हमले को लेकर बंगाल का सियासी पारा चढ़ चुका है। जहां एक ओर टीएमसी (TMC) इसे हमला करार दे रही है.

तो वहीं दूसरी ओर विपक्षी दल इसे राजनीतिक नाटक बता रहा है। इस बीच कांग्रेस (Congress) के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ( Digvijaya Singh) ने ममता बनर्जी की हेल्थ को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें ममता बनर्जी फोन कर उनका हाल जानना चाहिए।