शादी से इनकार करने पर लड़की के साथ किया ये , दोस्त पर लगे आरोप

कौशल ने लईक पर आरोप लगाया कि उसने नीतू पर हमला किया था क्योंकि नीतू ने उससे शादी करने से इनकार कर दिया था. नीतू के कज़न ने बताया कि लईक हमारे घर अक्सर आया जाया करता था. नीतू ने अपनी मां को लईक के शादी के प्रस्ताव और उसके इनकार के बारे में बताया था’.

कौशल ने बताया, ‘इसके बाद मैंने नीतू को फोन मिलाया. फोन लगातार बज रहा था मगर नीतू ने फोन रिसीव नहीं किया. फिर हमने दरवाजा तोड़ना शुरु किया. इस दौरान नीतू की मां भी लौट आईं, जो किसी काम से घर से बाहर गई हुईं थी.

हमने हथौड़े की मदद से दरवाजा तोड़ा और जब दरवाजा खुला तो हम अंदर का नजारा देख दंग रह गए. हमने अंदर देखा कि नीतू के चेहरे और सिर पर चोटें आईं हैं और वो खून से लथपथ पड़ी हुई है. हम उसे तुरंत संजय गांधी अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया’.

कौशल ने बताया, ‘दो-तीन महीने से लईक मृतक नीतू पर शादी करने का दबाव बना रहा था, लेकिन वह उसे सिर्फ अपना दोस्त ही मानती थी. शाम 6 बजे के आसपास लईक ने मुझे 200 रुपये दिए और मुझसे खाने के लिए चिकन और सब्जियां लाने को कहा. जब मैं 7.45 बजे घर लौटा तो मैंने लईक को दरवाजे पर ताला लगाते हुए देखा. उसके हाथ में एक हथौड़ा भी था. मैंने उसे इंतजार करने के लिए कहा, मगर वह जल्दी से चला गया’.

यह पूरी वारदात उत्तर पश्चिमी दिल्ली के रोहिणी इलाके (Rohini) की है. नीतू के कज़न कौशल कुमार (Kaushal Kumar) ने बताया, ’25 साल का आरोपी लईक खान (Laik Khan) मृतक नीतू (Neetu) पर शादी करने का दबाव बना रहा था, लेकिन वह शादी से मना कर रही थी. शुक्रवार शाम को मैं लगभग 5 बजे रोहिणी स्थित नीतू के घर आया, जहां लईक पहले से मौजूद था’.

दिल्ली (Delhi) से रोंगटे खड़े कर देने वाली एक सनसनीखेज घटना सामने आई, जहां शादी का प्रस्ताव (Marriage Proposal) ठुकराने पर एक 17 साल की लड़की की बेरहमी से हत्या (Murder) कर दी गई.

आरोपी युवक लड़की पर लगातार शादी का दबाव बना रहा था, लेकिन लड़की ने शादी से साफ इनकार कर दिया था. शुक्रवार को युवक ने लड़की पर हथौड़े से वार कर दिया. जिसके बाद खून से लथपथ लड़की को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.