दिया मिर्जा ने किया ये काम , देख लोग हुए हैरना

बॉलीवुड अदाकारा दिया मिर्जा इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर अपने मदरहुड को एन्जॉय कर रही हैं। लेकिन एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं और फैंस को समय-समय पर अपडेट करती रहती हैं।

वहीं 14 मई को बेटे अव्यान के जन्म के 5 महीने बाद उन्होंने अब जाकर उन्होंने फैंस को अपने बेटे की झलक दिखाई है। साथ ही इस तस्वीर में एक्ट्रेस ने अपने सफर के बारे में भी बताया।

दिया मिर्जा द्वारा शेयर की गयी इस तस्वीर में उनके बेटे अव्यान का चेहरा साफ दिखाई दे रहा है। ये एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर है जिसमें अव्यान अपनी मां दीया मिर्जा के कंधे पर बड़े ही प्यार से सिर रखकर लेटे हुए हैं।

अभिनेत्री ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा- हमारी कहानी अभी शुरू हुई है अव्यान। इसके साथ ही दीया ने इस तस्वीर के साथ एक बड़ा सा नोट लिखा। उन्होंने लिखा, ‘पिछले चार महीनों में जिन भी लोगों ने तुम्हारी केयर की है मैं उनकी बहुत ही शुक्रगुजार हूं।

तस्वीर में देखा जा सकता है दिया लॉन्ग ड्रेस और खुले बालों में हैं और उन्होंने अव्यान को अपने गले से लगा रखा है। बैकग्राउंड में एक तरफ कुछ किताबे और फ्लावर प्लांट दिख रहे हैं। वहीं अब इस क्यूट तस्वीर पर फैंस के साथ-साथ सितारें भी दिया के बेटे पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

इस दौरान प्रियंका चोपड़ा ने तस्वीर पर कमेंट करके अव्यान को अपना आशीर्वाद दीया। उन्होंने लिखा, ‘आपके इस खूबसूरत परिवार को ढेर सारा प्यार। प्रियंका के अलावा मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने जहां रेड हॉर्ट शेयर कॉमेंट किया है।