धोनी को लेकर सुनील गावस्कर ने उठाया ये बड़ा सवाल

भारतीय टीम के महान बल्लेबाज व पूर्व कैप्टन सुनील गावस्कर ने जुलाई में दुनिया कप सेमीफाइनल में हिंदुस्तान की पराजय के बाद से खेल से महेंद्र सिंह धोनी के ब्रेक पर सवाल उठाया है।

उन्होंने शनिवार को सवाल उठाते हुए बोला कि क्या कोई खुद को इतने लंबे समय तक हिंदुस्तान की ओर से खेलने से दूर रख सकता है? पिछले वर्ष 9 जुलाई को वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के विरूद्ध हिंदुस्तान की पराजय के बाद से धोनी के भविष्य को लेकर अटकलों का दौर जारी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 38 साल के धोनी ने इस पराजय के बाद से प्रतिस्पर्धी क्रिकेट नहीं खेला है, लेकिन उनके आईपीएल में वापसी करने की उम्मीद है। यह पूछने पर कि क्या धोनी हिंदुस्तान की टी-20 दुनिया कप टीम में स्थान बना सकते हैं, गावस्कर ने बोला कि फिटनेस ऐसी वस्तु है जिसके बारे में मैं आपको कुछ नहीं बता सकता। यह सवाल खुद धोनी से पूछा जाना चाहिए। जंहा यह भी बोला जा रहा है उन्होंने 10 जुलाई से खुद को हिंदुस्तान की ओर से खेलने के लिए उपलब्ध नहीं रखा है।

आपकी जानकारी के लिए हम आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि महान बल्लेबाजों में शुमार गावस्कर ने यहां 26वें लाल बहादुर शास्त्री स्मृति व्याख्यान के बाद बोला कि यह जरूरी सवाल है। वहीं क्या कोई हिंदुस्तान के लिए खेलने से खुद को इतने समय तक दूर रख सकता है?