IPL से पहले धोनी ने किया ये काम ,जानकर लोग हौए हैरान

आईपीएल(IPL) 2021 के दुसरे फेज(Phase) की शुरुवात होने में महज 4 दिनों का वक़्त बाकी रह गया हैं. ऐसे में सभी टीमें इस मेगा इवेंट(Event) को लेकर पुरे जोर शोर से तैयारी में जुटी हुई हैं.

इस दुसरे फेज(Phase) का पहला मुकाबला 19 सितम्बर को शाम के 7:30 बजे से खेला जाएगा. इस पहले मुकाबले में जहाँ एक तरफ इस लीग की सबसे कामयाब टीम मुंबई इंडियन्स हैं. मुंबई ने कुल मिलाकर 5 बार आईपीएल(IPL) की इस सुनहरी ट्राफी(Trophy) को अपने नाम किया हैं.

तो वहीं दूसरी तरफ इस आईपीएल की दूसरी सबसे कामयाब टीम चेन्नई सुपर किंग्स होंगी. चेन्नई ने कुल 3 बार आईपीएल ट्राफी(Trophy) को अपने नाम किया है. ऐसे में फैन्स की ये आशा है कि, दुसरे फेज(Phase) का होने वाला यह पहला मुकाबला काफी धमकेदार हो. अभी चेन्नई सुपर किंग्स के ट्विटर(Twitter) अकाउंट(Account) पर एक विडियो शेयर किया है, जिसमे कप्तान धोनी हेलीकॉप्टर शॉट खेलते नज़र आ रहे हैं.

आईपीएल(IPL) 2021 के दुसरे फेज में चेन्नई सुपर किंग्स अपना पहला मुकाबला 19 सितम्बर को पिछले साल की चैंपियन मुंबई इंडियन्स के खिलाफ खेलेगी. जिसके लिए दोनों टीमों ने अपनी कमर कस ली हैं.

अब चेन्नई सुपर किंग्स के ऑफिसियल(Official) ट्विटर(Twitter) अकाउंट पर एक विडियो शेयर किया हैं. जिसमे कप्तान कूल महेंद्र सिंह धोनी हेलीकॉप्टर शॉट लगाते हुए नज़र आ रहे हैं. दरअसल ये विडियो चेन्नई की प्रैक्टिस सेशन का हैं. इसमें धोनी योर्कर गेंद पर अपना पसंदीदा हेलीकॉप्टर शॉट लगते हुए नज़र आ रहे हैं. इसके अलावा धोनी ने दीपक चाहर की गेंद पर कवर्स के ऊपर से शानदार चौका भी जड़ा.