देवोलीना भट्टाचार्जी को हॉट अवतार मे देख फैस हुए पागल , वायरल हुई तस्वीर

साथ निभाना साथिया में सीधा-साधी भूमिका निभाने वाले देवोलीना असल जिंदगी में काफी बोल्ड हैं। ऑन-स्क्रीन तो देवोलीना हमेशा एक सरल लुक में दिखीं, लेकिन अगर उनका सोशल मीडिया आप देखें तो उसमें वो अक्सर ऐसी तस्वीरें पोस्ट करती हैं जिसे देखकर उनके फैंस पूरी तरह से हौरान रह जाते हैं।

हाल ही में सबकी चहेती गोपी बहू ने अपने सोशल मीडिया पर कई ग्लैमरस तस्वीरें साझा की, जिसमें वो पूल के किनारे अपने दोस्तों के साथ चिल करते हुए नजर आ रही हैं। इसी के साथ उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर बेली डांस करते हुए नजर आ रही हैं।

इन वीडियों और तस्वीरों को जहां कुछ लोग पसंद कर रहे हैं तो वही सोशल मीडिया पर मौजूद कुछ लोग देवोलीना को उनके इस बोल्ड अंदाज के लिए ट्रोल कर रहे हैं।

टीवी की संस्कारी बहू देवोलीना भट्टाचार्जी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वो अक्सर या तो किसी मुद्दे को लेकर अपनी राय या फिर अपने बोल्ड अंदाज से अपने प्रशंसकों को पूरी तरह हैरान कर देती हैं।

कल ही देवोलीना ने बहुत धूमधाम से मनाया और उसका प्रूफ हैं उनके वैकेशन की ये तस्वीरें। अपने दोस्तों के साथ जन्मदिन मनाने वाले देवोलीना अब तक के अपने सबसे बोल्ड अंदाज में नजर आईं।

लंबे समय तक छोटे पर्दे पर गोपी बहू का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री देवोलीना ने दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बनाई है। उनके इस किरदार ने उन्हें घर-घर में पहचान दिलाई, लेकिन इसी के साथ लोगों के दिलों में उनकी एक सीधी-साधी संस्कारी बहू की छवि बन गई है।

नतीजा ये कि जब भी देवोलीना भट्टाचार्जी सोशल मीडिया पर कुछ भी बोल्ड पोस्ट करती हैं तो लोग उन्हें या तो ट्रोल करना शुरू कर देते हैं या फिर उनसे तरह-तरह के सवाल करते हैं। हाल ही में देवोलीना एक बार फिर से अपनी एक बोल्ड पोस्ट को लेकर चर्चा में हैं।