सुरक्षाबलों व आतंकियों के बीच पहली बार दिखा ये कारनामा, जानिए कैसे…

जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर सोमवार प्रातः काल होते ही सुरक्षा बल  आतंकी आमने-सामने थे. जानकारी मिली थी कि बांदीपोरा में सुरक्षाबलों  आतंकियों के बीच फायरिंग हो रही है.

हालांकि, अब समाचार मिली है कि इस ताजा एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है. इनसे हथियार  गोला-बारूद भी बरामद किए गए हैं. वहीं, कश्मीर जोन पुलिस ने बताया कि इन आतंकियों की पहचान की जा रही है.

बता दें कि रविवार को उत्तरी कश्मीर के बांडीपोरा जिले के लडूरा क्षेत्र में सुरक्षाबलों  आतंकियों के बीच जारी एनकाउंटर में एक आतंकी ढेर हो गया था. उस दौरान एनकाउंटर जारी थी. वहीं, बताया गया था कि अभी भी एक से दो आतंकी छिपे हुए हैं. अब जहां रविवार से चल रही एनकाउंटर सोमवार प्रातः काल भी जारी रही  इसमें दो  आतंकी मार गिराए गए.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, उत्तरी कश्मीर के बांडीपोरा में एनकाउंटर रविवार दोपहर बाद उस समय प्रारम्भ हुई जब लडूरा क्षेत्र में सुरक्षाबलों को आतंकवादियों के छिपे होने की सूचना मिली. इसके तुरंत बाद सेना, सीआरपीएफ     जम्मू  और  पुलिस ने एक संयुक्त तलाशी अभियान चलाते हुए सबसे पहले आतंकवादियों के छिपे होने स्थान की घेराबंदी कर तलाशी अभियान प्रारम्भ कर दिया. इस दौरान सुरक्षाबलों ने छिपे आतंकियों को सेरेण्डर करने के लिए बोला लेकिन आतंकवादियों ने इसे अनसुना कर दिया  सुरक्षाबलों पर गोलीबारी करना प्रारम्भ कर दी.

जवाब में सुरक्षाबलों ने भी आतंकियों पर गोलाबारी की. दोनों ओर से जारी एनकाउंटर के कुछ समय के उपरांत एक   आतंकवादी को मार गिराने में सफलता मिली था. अब दो  आतंकियों को सुरक्षाबलों ने मार गिराया है.