बीजेपी नेता बग्गा को सुरक्षा मुहैया कराएगी दिल्ली पुलिस, जानने के लिए पढ़े पूरी खबर

दिल्ली भाजपा नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा (Tajinder Pal Singh Bagga) द्वारा अपनी सुरक्षा को लेकर आशंका जताए जाने के बाद दिल्ली पुलिस ने शनिवार को कहा कि वह उनके लिए जरूरी सुरक्षा इंतजाम करेगी।

पंजाब पुलिस ने शुक्रवार को बग्गा को दिल्ली के जनकपुरी में उनके घर से गिरफ्तार कर लिया था, लेकिन दिल्ली पुलिस यह कहते हुए उन्हें हरियाणा से वापस ले आई थी कि पंजाब पुलिस ने उसे गिरफ्तारी के बारे में कोई सूचना नहीं दी।

एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि बग्गा ने अपनी सुरक्षा को लेकर डर जताया है। हम सुरक्षा के आवश्यक इंतजाम करेंगे। दिल्ली पुलिस ने बग्गा के पिता प्रीतपाल सिंह बग्गा की शिकायत पर शुक्रवार को अपहरण का एक मामला दर्ज किया था। उनके पिता ने आरोप लगाया था कि कि कुछ लोग सुबह करीब आठ बजे उनके घर आए और उनके बेटे को अगवा करके ले गए।

दिल्ली पुलिस के अधिकारियों के अनुसार, भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय सचिव बग्गा को पिछले महीने मोहाली में उनके खिलाफ दर्ज एक मामले में संबंध में गिरफ्तार किया गया था। उन्हें शुक्रवार देर रात एक मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया गया। प्रीतपाल बग्गा ने बताया कि उनका बेटा अपने दोस्तों और समर्थकों के साथ देर रात करीब एक बजे घर वापस लौटा था।