दिल्ली पुलिस के जवान को दबंगों ने जमकर पीटा, विडियो वायरल होते ही मचा हडकंप

सूत्रों के मुताबिक ये घटना एक अप्रैल की है. संजय गुप्ता नाम के व्यपारी को सुरक्षा के मद्देनजर दिल्ली पुलिस के दो सिपाही पीएसओ के रूप में दिए गए हैं.वीडियो में दिख रहे सिपाही का नाम सुशील है, ये संजय गुप्ता का पुराना PSO है.

एक अप्रैल को ये उत्तम नगर इलाके में संजय गुप्ता से मिलने गया था, जहां इसकी किसी बात को लेकर संजय गुप्ता के भतीजे अश्वनी गुप्ता से बहस हो गई और सिपाही सुशील ने अश्वनी के थप्पड़ मार दिया.

उसके बाद संजय गुप्ता के भाई रिंकु गुप्ता और अन्य लोगों ने सुशील की पिटाई कर दी. रिकूं गुप्ता उत्तम नगर इलाके में रिफार्म नाम से एक जिम चलाता है. पुलिस ने इस वीडियो आने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी है.

इस पूरे मामले का सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक दूसरा पुलिस वाला भी नजर आ रहा है, जो इन दबंगों को पीछे खींचने की कोशिश करते हुए देखा जा रहा है.

वहीं इस वायरल वीडियो पर दिल्ली पुलिस ने बताया कि वीडियो एक अप्रैल के दिल्ली के उत्तम नगर इलाके का है. वीडियो में देख कर मालूम चलता है कि पुलिसकर्मी को असाल्ट किया जा रहा है. दिल्ली पुलिस इस मामले को बेहद गंभीरता से ले रही है. मामले की जांच की जा रही है, जल्द ही बड़ा एक्शन लिया जाएगा.

दिल्ली पुलिस के जवान को दबंगों ने जमकर पीटा. वर्दी पहने हुए ये जवान बेहद ही बेबस नजर आया. इस वीडियो में दो लोग उसे पीटते हुए नजर आ रहे हैं. कांस्टेबल की कमर पर पिस्टल भी लटकी दिखाई दे रही है.

इतना ही नहीं कांस्टेबल को भद्दी गालियां भी दी जा रही हैं. कांस्टेबल कह रहा है कि जो भी हो रहा है, वो अच्छा नहीं हो रहा. वहीं मारपीट करने वाले आरोपी कहते सुनाई दे रहे, कि तूने शराब पी रखी है.