दिल्ली चुनाव : केजरीवाल का बड़ा एलान, कहा जितने के बाद लोगो के खाते में जाएँगे…

दिल्ली विधानसभा के आठ फरवरी को होने वाले चुनाव के लिए भाजपा और आप नेताओं के बीच मतदान का समय नजदीक आने के साथ साथ चुनावी गतिविधियां तेज होती जा रही है।

 

नड्डा ने आज दो ट्वीट किए। उन्होंने जवाहर लाल नेहरु विश्वविद्यालय में देशविरोधी नारे लगाने वालों पर आरोपपत्र दाखिल करने की अनुमति नहीं देने के लिए सवाल खड़े किए।

भाजपा अध्यक्ष ने कहा,’कन्हैया कुमार, उमर खालिद और कुछ अन्य राष्ट्रविरोधी ताकतों ने देशविरोधी ‘भारत तेरे टुकड़े होंगे’ जैसे नारे लगए।

ये लोग देश की अखंडता को नुकसान पहुंचाने की धमकी दे रहे हैं। इनके खिलाफ कानूनी संस्थाओं ने इस मामले की जांच की और पिछले साल जनवरी में आरोपपत्र दाखिल करने के लिए तैयार थी।’

उन्होंने कहा कि जांच एजेंसियों को आरोपपत्र दाखिल करने की अनुमति नहीं दी गई। भाजपा अध्यक्ष ने कहा, ‘जांच एजेंसियों ने टुकड़े-टुकड़े गैंग पर कारवाई के लिए केजरीवाल से अनुमति मांगी, किंतु एक साल बीत जाने के बाद भी कल तक यह अनुमति नहीं दी गई।

केजरीवाल को दिल्ली की जनता को यह बताना चाहिए कि जो लोग देश को तोड़ना चाहते हैं उनका समर्थन क्यों कर रहे हैं? ऐसा इसलिए है क्योंकि देशविरोधी ताकतों पर कार्रवाई उनके वोट बैंक पर असर डालेगा?’

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष जगत प्रसाद नड्डा ने आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल पर तेज हमला करते हुए सोमवार को उन पर वोट बैंक के लिए ‘टुकड़े-टुकड़े गैंग’ का समर्थक होने का आरोप लगाया।