दिल्ली चुनाव : केजरीवाल ने किया इस पार्टी के साथ…, बदले प्रत्याशी

राजधानी दिल्ली में विधानसभा इलेक्शनों की घोषणा के बाद राज्य के सीएम अरविंद केजरीवाल ने पहली बार मीडिया से खुलकर बात की।

 

अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली का दिल कहे जाने वाले कनॉट प्लेस में टाउन हॉल कार्यक्रम किया। केजरीवाल ने कहा कि देश का ऐसा पहला चुनाव है जिसमें जनता सरकार के कामों को लेकर इतनी उत्साहित है।

आजतक जितनी सरकारें आईं, 5 वर्षों में इतने घपले कर लेते हैं कि गली-गली में उनके घपलों की चर्चा होती है। आज 5 साल के बाद बिजली की, पानी की, सड़क की, नाली की, सीसीटीवी की, स्ट्रीट लाइट्स की चर्चा हो रही है। ये अद्भूत है। देश सही राजनीति की तरफ बढ़ रहा है। मुझे लगता है कि यह चुनाव दिल्ली सरकार के काम पर लड़ा जाएगा और दिल्ली के काम पर जनता वोट करेगी।

केजरीवाल ने कहा कि हमारे अधिकतर विधायकों ने अच्छा काम किया है। अगर कहीं जरूरत पड़ी तो कैंडिडेट बदलेंगे। हर इलाके का हम सर्वे करा रहे हैं। यदि कहीं आया कि जनता नाराज है तो वहां प्रत्याशी बदलेंगे।

मुख्यमंत्री केजरीवाल ने BJP के सीएम उम्मीदवार पर चुटकी लेते हुए कहा कि मनोज तिवारी जी गाना बहुत अच्छा गाते हैं और नाचते भी बहुत अच्छा हैं। अभी एक वीडियो भी देखा होगा आपने। उन्होंने कहा कि मैं तो कहता हूं कि सबको उनका रिंकिया के पापा सुनना चाहिए। कंपटीशन का कोई सवाल नहीं है दिल्ली का चुनाव इस बार काम पर लड़ा जाएगा।