दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव, आज दोपहर 12 बजे करेंगे…

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आयी है. केजरीवाल ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. केजरीवाल ने ट्विटर पर लिखा कि करोना से ठीक होकर मैं वापिस आपकी सेवा में हाज़िर हूं. केजरीवाल आज दोपहर 12 बजे एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को भी संबोधित करेंगे. इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिल्ली में कोरोना की स्थिति और पंजाब चुनाव को लेकर बड़ी जानकारी दी जा सकती है.

दिल्ली में लगातार कोरोना के केस में इजाफा हो रहा है. इस लिहाज से आज केजरीवाल की प्रेस कॉन्फ्रेंस को अहम माना जा रहा है. राजधानी में अभी वीकेंड कर्फ्यू लागू है, केजरीवाल आज कोरोना को लेकर दिल्ली की स्थिति और सरकार की तैयारियों को लेकर जानकारी दे सकते हैं.

इसके साथ ही यह भी कयास लगाए जा रहे हैं कि केजरीवाल पंजाब चुनाव को लेकर कोई बड़ा एलान कर सकते हैं. जानकारी के मुताबिक पंजाब में आम आदमी पार्टी के चेहरे का एलान हो सकता है. इस रेस में भगवंत मान का नाम सबसे आगे चल रहा है.

ओमिक्रोन के खतरे के बीच चार जनवरी को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी थी. केजरीवाल को दूसरी बार कोरोना हुआ था. दिल्ली के मुख्यमंत्री ने इस बारे में ट्वीट करते हुए कहा- ‘मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं. मैंने अपने आपको घर के अंदर क्वारंटीन कर लिया है. पिछले कुछ दिनों के दौरान जो लोग भी मेरे संपर्क में आए हैं वे खुद को आइसोलेट हो जाएं और अपनी जांच करवा लें.”