सीएम केजरीवाल को लेकर इस एक्ट्रेस ने शेयर किया ये विडियो, देख उड़े लोगो के होश

लॉक डाउन के चलते बॉलीवुड स्टार से लेकर टीवी सितारे तक विभिन्न उपायों से दर्शकों का मनोरंजन करने की प्रयास कर रहे हैं. क्योंकि इस दौरान टिक टॉक सबसे ज्यादा फेमस है.

 

इस कारण सभी लोग टिक-टॉक ऐप का बहुत ज्यादा प्रयोग कर रहे हैं, ऐसे में एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया ने भी दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की एक जनसभा की क्लिप का प्रयोग करते हुए एक टिक टॉक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

इस वीडियो में अरविंद केजरीवाल जब कहते हैं कि उन्होंने लोगों के दवा दारू का बंदोवस्त किया है, तो उर्वशी बहुत ज्यादा उत्साहित होती है, लेकिन अगले ही पल केजरीवाल बोलते हैं कि उन्होंने दारू की नहीं बल्कि सिर्फ दवा का बंदोवस्त लोगों के लिए किया है .

केजरीवाल की बात सुनकर उर्वशी मायूस हो जाती है, फैंस के बीच उर्वशी का वीडियो बहुत ज्यादा वायरल हो रहा है , इसे करीब साढे 5 हजार से अधिक लाइक मिल चुके हैं.

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी ढोलकिया ने सोशल मीडिया पर एक टिक टॉक वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो में दिल्ली के सीएम केजरीवाल द्वारा दवा दारू के बंदोवस्त पर पहले उर्वशी खुश होती नजर आई, लेकिन जैसे ही उन्होंने बोला दारू नहीं दवा तो वह मायूस हो गई, यह टिक टॉक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. उर्वशी ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है धोखा है यह.