दिल्ली : कपड़े के शोरूम में लगी आग , पहूची दमकल की 30 गाड़ियां

आग लगने की वजह का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है। आग लगने की वजह पर अभी प्रशासन या दमकल विभाग की तरफ से भी कुछ नहीं कहा गया है। हालांकि ऐसा माना जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट के चलते शोरूम में आग लगी है।

कपड़े के शोरूम में लगी इस आग से लाखों रुपए के नुकसान का अंदेशा है। कपड़े के शोरूम के अलावा भी आसपास की दुकानों के आग की चपेट में आ जाने से नुकसान हुआ है। हालांकि अभी तक किसी जानहानि की खबर नहीं है। बताया गया है कि आग लगते ही पास की दुकानों से लोगों को सुरक्षित निकाल लिया गया।

सेंट्रल मार्किट के कपड़े के शोरूम में आग लगने की घटना शनिवार सुबह हुई। शोरूम से आग की लपटें और धुएं का गुबार निकलते देख दमकल विभाग को सूचना दी गई।

जिसके बाद आग पर काबू पाने की कोशिश शुरू हुई, हालांकि आग तब तक आसपास की दुकानों में भी फैल गई। आग लगने से बाजार में अफरा-तफरी का माहौल हो गया।

राजधानी दिल्ली के लाजपत नगर में कपड़े के शोरूम में आग लग गई है। आग की सूचना पर दमकल विभाग की 30 गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं और आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही है।

सेंट्रल मार्किट स्थित शोरूम में आग लगने की ये घटना हुई है, जिसमें शोरूम का ज्यादातर हिस्सा जल गया है। आग लगने के पीछे की वजहों का अभी पता नहीं चला है।