बैंगलोर को हराकर हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर ने कही ये बात, जमकर हो रही तारीफ…

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ हैदराबाद की जीत में केन विलियमसन का विशेष योगदान रहा. विलियमसन ने नाबाद 50 रनों की मैच विनिंग पारी खेली. मैच के बाद वॉर्नर ने विलियमसन की जमकर तारीफ की.

उन्होंने कहा, “यह मुश्किल मैच था, लेकिन हमने बहुत अच्छी गेंदबाजी की. उनके पास शानदार बल्लेबाज हैं और उन्हें कम स्कोर पर रोकना एक चुनौती थी. बल्लेबाजी करते हुए उनके दो विश्वस्तरीय लेग स्पिनरों का सामना करना आसान नहीं था. यह अच्छा रहा कि हमने उनके ओवरों में अधिक विकेट नहीं गंवाये.”

वॉर्नर ने आगे कहा, “दिल्ली कैपिटल्स की टीम काफी शानदार है. हम उनकी विश्वस्तरीय गेंदबाजी के बारे में बात करते हैं. उनके बल्लेबाजों में शिखर धवन बहुत अच्छी फॉर्म में है और श्रेयस अय्यर उनकी बल्लेबाजी की धुरी है.”

मैच के बाद वॉर्नर ने कहा, “पिछले कुछ मैच काफी चुनौतीपूर्ण रहे. हमें पहले ऊपर की तीन टीमों को हराना था और अब हमें फिर से उन तीन टीमों को हराना है.

हमने पहले छह ओवरों में गेंदबाजी की रणनीति बदली. संदीप शर्मा और जेसन होल्डर को पांच ओवर दिये और नटराजन और राशिद खान को बीच के ओवरों के लिए रखा.” .

आईपीएल 2020 के एलिमिनेटर मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को छह विकेट से हराकर क्वालीफायर-2 में जगह बना ली.

अब दूसरे क्वालीफायर में सनराइजर्स हैदराबाद का सामना दिल्ली कैपिटल्स से होगा. बैंगलोर के खिलाफ मिली इस जीत से हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर काफी खुश हैं. उन्होंने मैच के बाद केन विलियमसन की जमकर तारीफ की.