दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह के साथ शेयर की फोटो , देखते रह गए लोग

हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब दीपिका और रणवीर ने सोशल मीडिया पर एक दूसरे की तस्वीर साझा की है। पावर कपल अक्सर एक-दूसरे के लिए सोशल मीडिया पर तस्वीरें और प्यार भरे कमेंट्स शेयर करते रहते हैं।

रणवीर और दीपिका जल्द ही कपिल देव की कप्तानी में 1983 के विश्व कप में भारत की जीत पर आधारित फिल्म ’83’ में स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए दिखाई देंगे। इस फिल्म के निर्माता कबीर खान हैं।

बात करें, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की तो वो हाल ही में ओलंपिक मेडलिस्ट पीवी सिंधु (PV Sindhu) से मिले हैं। जिनके साथ उनकी वायरल तस्वीरों और वीडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है। साथ ही फैंस को कपल का ये जेस्चर और अंदाज काफी पसंद आया है। दीपिका पादुकोण जल्द ही प्रियंका चोपड़ा की तरह हॉलीवुड फिल्मों में धमाल मचाती देखी जाने वाली हैं।

दीपिका ने इस बेहतरीन तस्वीर को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है,’माई मॉर्निंग व्यू! एट द रेट रणवीर सिंह- मैं सिर्फ आप की हूं।’ दीपिका के जरिए शेयर की गई रणवीर की इस तस्वीर को अबतक इंस्टाग्राम वर्ल्ड में 8 लाख 24 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। साथ ही फैंस कमेंट कर कपल की बॉन्डिंग पर प्यार लुटाते देखे जा रहे हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने अपने पति और एक्टर रणवीर सिंह की एक तस्वीर क्लिक की, जिसे उन्होंने प्यार से ‘मार्निग व्यू’ कहा है। दीपिका ने इंस्टाग्राम पर लविंग हसबैंड की डो तस्वीर साझा की है, उसमें एक्टर अपने आधे चेहरे को सोते हुए हुडी से ढके नजर आ रहे हैं।