दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह के बीच हुआ ये, तस्वीरों पर किया ऐसा…

इस हफ्ते की शुरुआत में, रणवीर ने एक मिस्ट्री प्रोजेक्ट की शूटिंग फिर से शुरू की, क्योंकि मुंबई ने अपने लॉकडाउन प्रतिबंधों में ढील दी। “वह एक बड़े प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रहे थे जिसे गुप्त रखा गया है।

जिसका विवरण जल्द ही सार्वजनिक किया जाएगा। आज उनके लिए यह एक गहन शूटिंग है और रणवीर अपने ट्रेडमार्क उत्साह में, जाने के लिए तैयार दिख रहे थे, “सेट के एक सूत्र ने खुलासा किया।

रणवीर कबीर खान की अगली फिल्म 83 में दीपिका के साथ नजर आएंगे। फिल्म, जो 1983 में भारतीय क्रिकेट टीम की पहली विश्व कप जीत का इतिहास है, पिछली गर्मियों में सिनेमाघरों में हिट होने वाली थी, लेकिन कोविड -19 महामारी के कारण अनिश्चित काल के लिए धकेल दी गई।

रणवीर सिंह द्वारा ऑनलाइन साझा की गई तस्वीरों में , वह एक काले रंग की टी-शर्ट पहने हुए दिखाई दे रहे थे, जिसके चेहरे पर तीव्र भाव थे। के अलावा दीपिका पादुकोण , अर्जुन कपूर, सोनू सूद, हिमेश रेशमिया और विशाल डडलानी पोस्ट करने के लिए प्रतिक्रिया व्यक्त की।

सोनू ने फायर इमोजी गिराया, जबकि हिमेश को लगा कि रणवीर ‘शानदार’ दिख रहे हैं। अर्जुन ने उन्हें ‘स्टालियन’ कहा। विशाल ने लिखा, “इतनी तीव्रता, और फिर भी मैं कल पार्किंग से हमारी बातचीत सुन सकता हूं! तुम पागल हो, @ranveersingh! ” और एक हंसी इमोजी जोड़ा।

रणवीर सिंह ने एक नए फोटोशूट से तस्वीरें ऑनलाइन हटाईं, उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण ने उन पर अपना दावा ठोंक दिया। उसने दिल और दिल-आंखों सहित इमोजी की एक श्रृंखला गिरा दी, और अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर सभी कैप्स में ‘मेरा’ टिप्पणी की।
]