दीपिका पादुकोण को लेकर रणवीर सिंह का बड़ा खुलासा , जानकर हर कोई हुआ हैरान

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का नाम आज बॉलीवुड के सबसे चार्मिंग और पॉवर कपल्स में शुमार है. हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ’83’ में एक बार फिर दीपिका और रणवीर की जोड़ी देखने को मिली है. आपको बता दें कि इससे पहेल भी कई फिल्मों में दीपिका और रणवीर सिंह साथ काम कर चुके हैं और इनकी जोड़ी को दर्शकों का ज़बरदस्त रेस्पोंस देखने को मिला था. बहरहाल, आज हम आपको रणवीर सिंह के एक हालिया इंटरव्यू के बारे में बताएंगे जिसमें एक्टर ने अपने और दीपिका के बारे में खुलकर बात की है.

रणवीर सिंह ने बताया है कि जब वे शुरुआत में दीपिका से मिले थे तब वे इंडस्ट्री की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस थीं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दीपिका को रणवीर सिंह से कहीं ज्यादा फीस ऑफर की जाती थी. बताया जाता है कि फिल्म ‘पद्मावत’ (Padmaavat) के लिए जहां दीपिका को 12 करोड़ रुपए दिए गए थे. वहीं, रणवीर सिंह को 7 से 8 करोड़ रुपए ऑफर किए गए थे.

रणवीर सिंह इस इंटरव्यू में कहते हैं कि, ‘दीपिका को आगे बढ़ता देख सबसे ज्यादा ख़ुशी मुझे ही होती है, मुझे उन्हें लेकर फक्र महसूस होता है’. वैसे, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रणवीर सिंह को रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की अपकमिंग फिल्म सर्कस (Cirkus) के लिए 50 करोड़ रुपए ऑफर किए गए हैं. इस लिहाज से देखा जाए तो रणवीर का नाम भी अब इंडस्ट्री के हाईएस्ट पेड स्टार्स में शुमार हो चुका है.