दीपिका पादुकोण ने शेयर किया डरावना वीडियो, देख लोग हुए हैरान

दीपिका पादुकोण की ये वीडियो देखने के बाद इस बात का अंदाजा लगाना थोड़ा मुश्किल सा लग रहा है कि वो अपनी इस वीडियो के जरिए किस बात की ओर इशारा कर रही हैं।

 

वीडियो में साफ देखा जा सकता है इसमें एक डरावनी पेंटिंग नजर आ रही है, जिसमें दीपिका की फोटो लगी हुई दिख रही है और जैसे ही कैमरा फोटो फ्रेम पर जूम होता है, दीपिका की तस्वीर जिंदा हो जाती है और वह जोर- जोर से सांस लेती नजर आती हैं। वीडियो के बैकग्राउंड में डरावना साउंडट्रैक चल रहा है।

दीपिका पादुकोण ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक अजीबो गरीब वीडियो पोस्ट किया है, जो अब इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस दौरान दीपिका ने एक डरावना वीडियो शेयर किया है।

जिसे देखकर फैंस ने रियेक्ट करना शुरू कर दिया है। ऐसे में कुछ फैंस ने तो अटकलें लगाना शुरू कर दिया है कि दीपिका शायद किसी हॉरर फिल्म में नजर आने वाली हैं और उसकी ही झलक दिखा रही हैं।

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपने दमदार अभिनय के अलावा अपनी खूबसूरती के लिए भी खूब मशहूर हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर जमकर एक्टिव रहती हैं।

फैंस उनकी एक-एक तस्वीर और वीडियो के कायल रहते हैं और फोटोज पर बहुत प्यार लुटाते हैं। हाल ही में दीपिका अपने एक ऐसे ही पोस्ट के कारण जबरदस्त सुर्खियों में आ गई हैं।