दीपिका पादुकोण ने शेयर की पार्लर की फोटो, जानिए क्यों…

दीपिका पादुकोण  रणवीर सिंह की कल मैरिज एनिवर्सरी है.  दोनों ही इसके लिए एक स्पेशल प्लानिंग कर रहे हैं. बॉलीवुड की सबसे चर्चित  चहेती जोड़ी की विवाह को कल एक वर्ष हो जाएगा.

दोनों ही अपनी पहली एनिवर्सरी को लेकर बहुत ज्यादा एक्साइटेड भी हैं. कुछ समय पहले समाचार आई थी कि दोनों साथ में इस मौके पर पहले तिरुपति बालाजी  पद्मावति के दर्शन करेंगे. इसके बाद वे परिवार संग अमृतसर के स्वर्ण मंदिर जाएंगे. 15 नवंबर को सभी लोग मुंबई वापस आ जाएंगे.

हम सभी जानते हैं कि दीपिका पादुकोण सोशल मीडिया पर कितना एक्टिव रहती हैं. दरअसल, दीपिका ने सोशल मीडिया, इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है जिसमें रणवीर सिंह सलून में फर्स्ट वेडिंग एनिवर्सरी के लिए खास तैयारियां करते नजर आ रहे हैं.

दीपिका पोस्ट शेयर करते हुए लिखती हैं कि ये देखो, रणवीर अपनी पहली एनिवर्सरी के लिए क्या-क्या तैयारियां कर रहे हैं. इसके साथ ही दीपिका ने रणवीर को टैग भी किया है.

बताते चलें कि दीपिका  रणवीर ने एक दूसरे को छह वर्ष तक डेट करने के बाद विवाह के बंधन में बंधने का निर्णय किया. इटली में बेहद ही कॉन्फीडेंशियल करीके से उन्होंने विवाह की थी जिसकी फोटोज़  वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा वायरल हुए थे.