कृति सेनन-ओम राउत के Kiss विवाद पर दीपिका चिखलिया का रिएक्शन, कही ये बात

16 जून को अभिनेता प्रभास (Prabhas), कृति सेनन (Kriti sanon), सनी सिंह (Sunny Singh), देवदत्त नागे (Devdatta Nage) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) स्टारर फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) रिलीज होगी।

रिलीज के पहले निर्देशक ओम राउत और कृति सेनन का किस करना विवाद में आ गया है। ऐसे में अब इस पर रामानंद सागर की रामायण में सीता माता का किरदार निभा चुकीं दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia) ने इस पर रिएक्ट किया है।

दीपिका ने आगे कहा, ‘मैंने सीता के किरदार को जिया है, वहीं आज की एक्ट्रेस उसे सिर्फ एक किरदार समझ कर निभाती हैं। फिल्म के खत्म होने के बाद उन्हें उसके बाद उससे कोई फर्क नहीं पड़ता है।

हमारे वक्त में कोई हमारा नाम तक नहीं लेता था, कई लोगतो हमारे पैर तक छूने लगे थे। हम किसी को गले तक नहीं लगा सकते थे, किस तो दूर की बात है। आदिपुरुष के बाद ये सभी दूसरे प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हो जाएंगे और इसको भूल जाएंगे। लेकिन हमारे साथ कभी ऐसा नहीं हुआ।’ गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर कृति का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जहां जाते वक्त ओम राउत एक्ट्रेस के गाल पर किस करते हैं।

आज तक से बात करते हुए दीपिका चिखलिया ने इस पर रिएक्ट किया और कहा, ‘आज के एक्टर्स किरदार में घुसते नही हैं, उसके इमोशन्स नहीं समझते हैं। मुझे लगता है कि उनके लिए रामायण सिर्फ एक फिल्म रही होगी। कृति आज के जनरेशन की एक्ट्रेस हैं और उन्होंने शायद ही अपनी आत्मा को इस में झोंका होगा। आज की जनरेशन में शायद किसी के गले लगना या फिर उसे किस करना, स्वीट जेश्चर माना जाता होगा, लेकिस उसने कभी खुद को सीता नहीं समझा होगा।’