शादी की तीसरी सालगिरह मनाने के लिए दीपिका पादुकोण और रणवीर पहुंचे यहा , जानकर फैस के इडे होश

बॉलीवुड के पॉवर कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की आज शादी की तीसरी सालगिरह है. दोनों ही एक्टर इस समय अपने काम को लेकर काफी बिजी चल रहे हैं. रणवीर सिंह दिल्ली में रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग कर रहे थे.

इस बीच उन्हें छुट्टी नहीं मिल पा रही थी. ऐसे में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपने पति के साथ शादी की सालगिरह सेलिब्रेट करने के लिए दिल्ली पहुंच गई हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दिल्ली में रणवीर सिंह के साथ मिलने के बाद दोनों एक छोटे ब्रेक के लिए देहरादून जा सकते हैं.

बॉलीवुड का यह पॉवर कपल एक-दूसरे के साथ समय बिताने का मौका कभी नहीं छोड़ता है. फिर यह तो उनकी शादी की तीसरी सालगिरह का मौका है. ऐसे में दीपिका मुंबई से दिल्ली आ गई हैं. बता दें कि दीपिका और रणवीर ने 14 नवंबर को इटली में एक ड्रीमी वेडिंग की थी. शादी में उनके परिवार वाले और करीबी दोस्त शामिल हुए थे. दीपिका-रणवीर ने इसके बाद भारत आकर मुंबई और बेंगलुरु में ग्रैंड रिसेपशन दी थी.

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अपनी शादी की पहली सालगिरह पर बालाजी मंदिर और पद्मावती मंदिर गए थे. इसके बाद दोनों अमृतसर में गोल्डन टेंपल गए थे. इस बार भी बॉलीवुड के इस कपल ने खास प्लानिंग कर रखी है.